आर.एन यादव को रायगड़ NCP जिला उपाध्यक्ष की कमान

नवी मुंबई. हिन्दीभाषी नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी आर.एन. यादव को रायगड़ एनसीपी का नया उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. रायगड़ के जिलाध्यक्ष सतीश पाटिल ने आर.एन. यादव को नियुक्ति पत्र सौपते हुए बधाई दी.इस अवसर पर सुरदास गोवारी, किशोर देवधेकर, कृष्णा मर्धेकर, शिवदास कांबले खास तौर पर मौजूद थे.  

बता दें कि यादव एनसीपी के कद्दावर मंत्री नवाब मलिक के बेहद करीबी और उनके सहयोगी रहे हैं. वर्ष 2001 में पहली बार उन्हें कल्याण क्षेत्र का उपाध्यक्ष बनाया गया था तबसे लगातार विभिन्न पदों पर रहते हुए वे राष्ट्रवादी कांग्रेस को मजबूती देने में जुटे हुए हैं. बीते लोकसभा चुनाव में मावल से खड़े एनसीपी प्रत्याशी पार्थ पवार के लिए आर.एन. यादव ने खूब जोर लगाया था. जिले को हिन्दीभाषियों को एकजुट करने और राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ जोड़ने में भी वे सफल रहे. उनकी सक्रियता और संगठन के लिए समर्पण भाव को देखते हुए ही उन्हें रायगड़ एऩसीपी का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

 तमाम संगठनों ने दी बधाई

अपनी नियुक्ति पर आर.एन. यादव ने कहा कि वे पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाते हुए संगठन को मजबूत करने और अधिकाधिक हिन्दीभाषियों को एनसीपी से जोड़ने के लिए प्रयत्न करेंगे. आर.एन. यादव को तमाम संगठनों और हिन्दीभाषियों ने बधाईयां दी हैं.