Candidate reached ambulance to withdraw nomination

Loading

नवी मुंबई. मनपा क्षेत्र में मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो. इसके लिए मनपा आयुक्त के मार्गदर्शन में एंबुलेंस की संख्या बढ़ाने का काम जारी है. अब मनपा के द्वारा कोविड-19 के मरीजों के लिए अलग से एंबुलेंस की सेवा मुहैया कराई जाएगी. इसके अलावा गर्भवती महिलाओं व नॉन कोविड-19 के मरीजों के लिए अलग से एंबुलेंस की व्यवस्था उपलब्ध होगी.

मनपा आयुक्त अण्णासाहेब मिसाल ने मरीजों के लिए एम्बुलेंस बढ़ाने का काम विगत माह शुरू किया है. जिसके तहत जहां अब तक एनएमएमटी की 8 बसों को एंबुलेंस में तब्दील किया गया है. वहीं 10 और बसों को एंबुलेंस में तब्दील करने का काम जारी है. इसके अलावा विधायक निधि से 3 एंबुलेंस खरीदने का प्रस्ताव मनपा आयुक्त ने जिलाधिकारी के पास भेजा है.

कोविड-19 के लिए 19 एंबुलेंस 

मनपा आयुक्त के मार्गदर्शन में कोविड-19 के मरीजों के लिए 29 एंबुलेंस की अलग से व्यवस्था होगी. जबकि अन्य सामान्य बीमारी के मरीजों के लिए 6 एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा गर्भवती महिलाओं के लिए 5 एंबुलेंस की व्यवस्था होगी. मनपा आयुक्त के द्वारा इसके संचालन व नियंत्रण की जिम्मेदारी मनपा के पशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ वैभव झुंजार को सौंपी है.