व्यावसायिक गालों का किराया न भरने वाले सात गाले सील

  • मनपा की संपत्ति विभाग ने की कार्रवाई

ठाणे. ठाणे महानगर पालिका की तरफ से दादोजी कोंडदेव स्टेडीयम में स्थित सात गाला धारकों द्वारा किराया न भरने के कारण मनपा के संपत्ति विभाग ने कार्रवाई करते हुए सात गालों को सील ठोंक दिया हैं. यह कार्रवाई मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा के आदेश पर संपत्ति विभाग के अधीक्षक महेश आहेर की टीम ने की. 

ठाणे कर दादोजी कोंडदेव स्टेडियम में कई व्यावसायिक गाले हैं. जिन्हें मनपा के संपत्ति विभाग की तरफ से किराये पर दिया गया है, लेकिन इनमें से कई ऐसे गाले धारक हैं, जिन्होंने अब तक किराया ही नहीं भरा है. मनपा के संपत्ति विभाग की तरफ से कई बार नोटिस देने के बाद संबधित गाला धारकों ने किराया नहीं भरा. आखिरकार मनपा के संपत्ति विभाग ने सोमवार को मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा के निर्देश पर संपत्ति विभाग की उपायुक्त अश्विनी वाघमले, कार्यालयीन अधीक्षक महेश आहेर के मार्गदर्शन में जीतेश सोलंकी, प्रवीण वीर, तुषार जाधव, भूषण कोली ने कार्रवाई करते हुए मधुकर मुलूक का रु. 6,94,577, मधुकर मुलूक रु. 8,10,779, प्रमोद इंगले रु. 4,37,393, मनोहर  इंगले रु. 3,97,154, प्रकाश दलवी रु. 2,89,468, हरियाली पुनव सिंघवी  रु. 1,87,371, 

और कुणाल बागुल की रु. 5,21,461 जैसे बकायादारों के गालों को सील कर दिया है. संपत्ति विभाग के अधीक्षक महेश आहेर ने बताया कि उक्त सभी गालों को मनपा ने अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही अन्य गालों की भी कालावधि समाप्त हो चुकी है और अब इन गालों को मनपा अपने कब्जे में लेकर शासन निर्देशनुसार ई- निविदा पद्धति द्वारा फिर से जरूरत मंद लोगों को वितरित किया जाएगा.