A man arrested for killing elder brother in Thane
File Photo

Loading

घर से हाजी मलंग दरगाह पर जियारत करने के कह कर निकले थे 6 दोस्त

तलाशी लेने की बात को लेकर हुई थी कहा सुनी

उल्हासनगर. चांद दिखने के बाद ईद की नमाज व ईद का त्यौहार हाजी मलंग बाबा की दरगाह पर मनाने की कल्याण के एक युवक शादाब शेख की तमन्ना पूरी नहीं हो सकी. रविवार की देर रात मलंग वाडी स्थित हाजी मलंग बस स्टॉप के पास शादाब की अज्ञात युवकों से तलाशी लेने की बात को लेकर हुई कहासुनी खून खराबे में बदल गई, अज्ञात हमलावरों ने पत्थर व चॉपर से हमला कर शादाब की हत्या कर दी. 

उल्हासनगर की हिललाइन पूलिस के कार्यक्षेत्र में आने वाले हाजी मलंग परिक्षेत्र की यह घटना है. जानकारी के मुताबिक कल्याण पश्चिम स्थित  वालधुनी परिसर का रहने वाला 23 वर्षीय शादाब शेख दो बाइक से अपने 6 दोस्तों के साथ हाजी मलंग जा रहा था. इस बीच वाड़ी बस स्टैंड के पास कुछ अज्ञात युवकों ने जिनकी संख्या 5 से 6 बताई जा रही है इनको रोका व इतनी रात में कहा व क्यों जा रहे हो तथा तलाशी लेने का शादाब ने विरोध किया जिसके बाद बात बढ़ गई शेष  लड़को को तो थोड़ा बहुत मार कर अज्ञात बदमाशो ने छोड़ दिया लेकिन शादाब को पहले पत्थर से मारा फिर उसके बाद चॉपर से वार कर दर्दनाक हत्या कर दी. स्थानीय हिललाइन पूलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है. 

इस संदर्भ में सहायक पुलिस आयुक्त विनायक नरले ने इस हत्या के मुद्दे पर नवभारत को बताया कि जांच शुरू कर दी गई है. 5 से 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है एसीपी नरले ने उम्मीद जताई कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे.