शिवसैनिक सुनील पिंपले एनसीपी में हुए शामिल

Loading

उल्हासनगर. शहर के पुराने शिवसैनिक और उघोगपति सुनील पिंपले ने शिवसेना से अपना दो दशक का नाता तोड़ते हुए सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया अन्य राजनीतिक दलों से जुड़े कुछ पदाधिकारी भी एनसीपी में शामिल हुए.

महाराष्ट्र प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश सचिव और उल्हासनगर मनपा में एनसीपी के गुटनेता भरत गंगोत्री को विशेष उपस्थिति में सुनील पिंपले ने अधिकृत रूप से एनसीपी जॉइन की. एनसीपी के प्रदेश सचिव भरत गंगोत्री ने पिंपले सहित अन्य पदाधिकारियों को पार्टी का मफलर पहना कर पार्टी में स्वागत किया. उल्हासनगर शहर जिला एनसीपी की अध्यक्ष हरकिरण कौर (सानिया) धामी ने शिवसेना से एनसीपी में शामिल होने वाले सुनील पिंपले को उल्हासनगर जिले की कार्यकारिणी में महासचिव के पद पर नियुक्ति भी कर दी है.  

एनसीपी के कार्यों से प्रभावित होकर ही पार्टी में  शामिल हुए पिंपले : भरत गंगोत्री

मनपा में एनसीपी के गुटनेता भरत गंगोत्री के जनसंपर्क कार्यालय में सोमवार की दोपहर प्रवेश का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. पत्रकारों से बातचीत करते हुए भरत गंगोत्री ने कहा कि एनसीपी द्वारा शहर में किए जा रहे विकास कार्य और पार्टी सुप्रीमों शरदचंद्र पवार और उप मुख्यमंत्री  अजीत पवार के कार्यो से प्रभावित होकर ही पिंपले ने एनसीपी में प्रवेश किया है. 

अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाऊंगा : सुनील पिंपले

शिवसेना से एनसीपी में शामिल हुए उघोगपति सुनील पिंपले से जब स्थानीय पत्रकारों ने शिवसेना छोड़ने के मुद्दे पर बात की तो उन्होंने कहा कि राजनीति में काम करने वाले हर एक व्यक्ति का राजनीति में आगे बढ़ने का अपना लक्ष्य होता है. पिंपले के अनुसार अब तक शिवसेना में इमानदारी और निष्ठा से कार्य किया है अब वह शहर में एनसीपी को बढ़ाने और मजबूत करने के लिए पूरे लगन से काम करेंगे. पिंपले ने कहा कि पार्टी ने उन्हें महासचिव पद की जिम्मेदारी दी है. उन्होंने ने कहा कि नई शुरुआत शहर के विकास और आम नागरिकों की समस्याओं को दूर करने की वह हर संभव कोशिश करेंगे. इसी तरह  संतोष पानपाटिल को ब्लॉक कमेटी का उपाध्यक्ष,  संजय कांबले को उल्हासनगर का ब्लॉक सचिव, गुलाब मगर को अंबरनाथ विधानसभा क्षेत्र का कार्याध्यक्ष,  विपुल मयेकर  को उपाध्यक्ष, योगिता ठाकुर को महिला आघाडी का कार्याध्यक्ष और ललिता कुकडे को ब्लॉक कमेटी महिला आघाडी का पदाधिकारी बनाया गया है. सभी को एनसीपी नेता भरत गंगोत्री, हरकिरण कौर धामी के हाथों नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए.