सेंट थॉमस इंग्लिश स्कूल द्वारा फीस भरने पालकों से सख्ती

  • केवल आधी फीस भरने का किया आह्वान

कल्याण. कोरोना महामारी के चलते चले लंबे लॉकडाउन  के बावजूद कल्याण पूर्व स्थित  सेंट थॉमस इंगलिश स्कूल द्वारा विद्यार्थियों के पालकों से फीस भरने के लिए सख्ती किए जाने की बात सामने आई है. यह सूचना मिलने के बाद शिवसेना नगरसेवक महेश गायकवाड़ ने  तत्काल स्कूल के प्रबंधन को हड़काते हुए आड़े हाथों लिया और फीस कम करने को कहा.

कल्याण पूर्व  विजय नगर परिसर में  सेंट थॉमस इंग्लिश स्कूल हैं इस स्कूल के प्रबंधन ने विद्यार्थियों के अभिभावकों पर 17 हजार रुपए  भरने का दबाव बनाया, जिसकी शिकायत कुछ पालकों ने  नगरसेवक महेश गायकवाड़ से की,  जिसके बाद  महेश गायकवाड़ ने स्कूल जाकर  सेंट थॉमस कुल के प्रबंधक को आड़े हाथों लेते हुए हड़काया और आधा  फीस कम कर  8500 रुपये की जाए ऐसी मांग की, जिस पर प्रबंधन ने कुछ दिनों में इस पर निर्णय लेने की बात कही.

कोरोना महामार के चलते लागू किए गए  लॉकडाऊन से भरी संख्या में लोगों की नौकरी चली गई है और अनेक लोगों का व्यापार,  धंधा बंद हो गया है जिससे लोग आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है, ऐसे में स्कूल भी बंद है.  केवल ऑनलाईन लेक्चर शुरू  हैं, ऐसे में 17 हजार पूरी  फीस लेने की सख्ती करना गलत बात है.  आधी फीस 8500 लिया जाना ही उचित है, अगर स्कूल  प्रबंधन ने ऐसा नहीं किया तो  शिवसेना द्वारा अपनी स्टाईल में आंदोलन किया जाएगा,  ऐसी चेतावनी शिवसेना नगरसेवक महेश गायकवाड़ ने स्कूल प्रबंधन को दे दी हैं. इसके साथ ही अन्य स्कूल प्रबन्धकों को भी कहा है कि फीस नहीं बढ़ाई जाए और और फीस के लिए पालकों से सख्ती नहीं की जाये.