husband posted private photos and videos on social media after dispute with wife, police arrested
File

    कल्याण. अपनी पत्नी को लेकर डोंबिवली (Dombivli) से राजस्थान (Rajasthan) चले गए एक दुकानदार की राजस्थान में ही हत्या करने की साजिश रचने वाले सुपारी किलर को कल्याण अपराध शाखा पुलिस टीम (Kalyan Crime Branch Police Team) द्वारा डोंबिवली से गिरफ्तार (Arrested) करने सफलता प्राप्त की। आगे की कार्रवाई के लिए शातिर आरोपी को राजस्थान के जयपुर (Jaipur) की अवधपुरी गांधीपथ पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, परियादी आदित्य पन्नालाल जैन (41) अपनी पत्नी और परिवार के साथ 2018 से 2020 तक डोंबिवली में रहता था और अपनी दुकान चलाता था। इसी दौरान डोंबिवली निवासी कमलेश शेषराव शिंदे आदित्य जैन की दुकान पर नियमित रूप से आता था। फरियादी की पत्नी शैफाली को एकतरफा प्यार इजहार कर प्यार करने के लिए प्रताड़ित करने लगा था। जिससे परेशान होकर आदित्य जैन अपने परिवार के साथ वापस राजस्थान चला गया। जिससे आक्रोशित होकर आरोपी कमलेश शेषराव शिंदे ने आदित्य जैन की हत्या की साजिश रची और जैन को राजस्थान में ही जान से मारने की सुपारी देकर अपने दो साथियों को राजस्थान भेजा। जिन्होंने अवधपुरी गाँधीपथ जिला जयपुर राजस्थान में आदित्य जैन के ऊपर तीन गोलियां दागी और मरा हुआ समझकर भाग आए।16 जून 2021 को घटी इस घटना की शिकायत 41 वर्षीय आदित्य पन्नालाल जैन द्वारा अवधपुरी, गांधीपथ पुलिस स्टेशन जिला जयपुर में दर्ज कराई गई। शिकायत के अनुसार, आदित्य जैन के हाथ में तीन गोलियां लगीं और वह बाल-बाल बच तो गया मगर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

    पुलिस ने देवीचा पाड़ा से किया अरेस्ट

    अपराध रजिस्टर संख्या 236/2021 आर्म्स एक्ट 3,25 के तहत धारा 307,109,34 के तहत दर्ज की गई और उसके बाद जब राजस्थान पुलिस की टीम 21 जून 2021 को डोंबिवली पहुंची, तो कल्याण पुलिस परिमंडल और उल्हासनगर पुलिस परिमंडल-4 की अपराध शाखा पुलिस टीम अधिकारियों की मदद से देवीचा पाड़ा डोंबिवली पश्चिम से गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की जांच पड़ताल के लिए राजस्थान पुलिस दस्ते को सौंप दिया गया है। गिरफ्तारी की इस कार्रवाई में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तारदे, संजू जॉन, पुलिस नाइक नितिन मुदगुन, गणेश तोर्गल, मोहन कलमकर, एस.एफ. पलांडे, पुहवा घोलप, भोसले, खिलारे, शिर्के, पुलिस सिपाई जर्ग, राजपूत, कोराडे शामिल रहे।