बिजली बिलों पर अंबरनाथ में भी टेंशन, संशोधित बिल भेजने की मांग

Loading

भाजपा शहर अध्यक्ष अभिजीत करंजुले-पाटिल ने नागरिकों से की अपील 

अंबरनाथ. कोरोना संकट के कारण शुरू लॉकडाउन के दौरान सभी नागरिक अपने घरों में ही रहें हैं. इनमें महावितरण के उन कर्मचारियों का भी समावेश रहा है जो मीटर की रीडिंग का काम करते थे. इसलिए बिजली विभाग ने अनुमानित प्रारूप में पूरे अंबरनाथ शहर के बिजली बिलों को भेजा है. अंबरनाथ के हजारों नागरिको ने महावितरण द्वारा भेजे गए अनुमानित बिलों का भुगतान भी कर रहे हैं. लेकिन बिलों में जो राशि है वह रीडिंग से अधिक है, इसलिए दुबारा रीडिंग लेकर बिजली के बिल भेजे जाने की मांग भाजपा अंबरनाथ शहर अध्यक्ष अभिजीत करंजुले पाटिल ने महावितरण से की है.

बिजली विभाग के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता को दिया निवेदन 

उक्त मांग को लेकर भाजपा के अंबरनाथ शहर के अध्यक्ष अभिजीत गुलाबराव करंजुले पाटिल ने बिजली विभाग के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता शैलेश सत्यनारायण कलंत्री से प्रत्यक्ष भेंट की व निवेदन पत्र दिया. भाजपा नेता ने आरोप लगाया की नागरिकों को तकनीकी रूप से गलत बिल भेजकर जनता को धोखा देकर जबरन वसूली की जा रही है, जिसे तुरंत रोकते हुए बिलो को दुरुस्त कर भेजने चाहिए. जबकि कोरोना संकट के कारण लोगों की मदद करने के लिए केंद्र सरकार पूरी कोशिश कर रही है, वहीं महावितरण यूनिट रेट बढ़ाकर और गलत बिल भेजकर लोगों को परेशान कर रही है.

करंजुले ने लोगों से अपील की है कि जब तक महकमा आप के बिजली के बिलों में संशोधन नहीं करता है और नए बिल नहीं भेजते हैं, तब तक कोई नागरिक बिजली का बिल जमा न करें. इस अवसर पर भाजपा के अंबरनाथ शहर अध्यक्ष अभिजीत गुलाबराव करंजुले पाटिल, सुनील वाघमारे, दिलीप कंसे, मनीष गुंजल, नितिन परब, विश्वास निंबालकर, महेश मोरे, राहुल भोसले और अन्य उपस्थित थे.