thief
file

    कल्याण. टिटवाला, कल्याण ग्रामीण क्षेत्र (Titwala, Kalyan Rural Area) के दानबाव गांव में दिनदहाड़े करीब 3 अज्ञात चोरों ने तीन घरों में सेंध लगा कर चोरी को की घटना को अंजाम दिया। जिससे दनबाव गांव समेत ग्रामीण इलाकों में चोरों का आतंक  फैल गया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और चोरी का मुआयना किया और पंचनामा (Panchnama) बनाया। आगे की जांच  टिटवाला पुलिस (Titwala Police) कर रही है।

    लोगों का कहना है कि कल्याण तालुका टिटवाला पुलिस स्टेशन  के अंतर्गत चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। चोरों को पिछले महीने नदगांव में रात में सीसीटीवी में कैद पाया गया था।  एक हफ्ते बाद फिर पलसोली में चोरी हो गई, ऐसा ही एक वाकया  खड़वली-फलेगांव मार्ग स्थित दानबाव गांव में हुआ। 

    व्यापारी के अनुसार, चोरों ने उस क्षेत्र के निवासी प्रकाश  के घर से 7.5 ग्राम सोने के जेवर चुरा लिए। इससे इलाके में दहशत का माहौल  बन गया हैं। एक तरफ जहां कोरोना ने कहर बरपा रखा है, वहीं दूसरी तरफ चोरों की सक्रियता  से आसपास के गांवों में चोरों का आतंक  फैल गया है। चोरी की घटना की टिटवाला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।  आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।