Thane fire, another company and warehouse also hit

Loading

ठाणे. ठाणे शहर (Thane city) के वागले इस्टेट (Wagle Estate) स्थित एक दवा कंपनी (pharmaceutical company) में लगी आग ने पास में स्थित और एक कंपनी तथा एक गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि शुक्रवार की शाम लगी अचानक आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन कई लाखों का माल जलकर ख़ाक हुआ। समाचार लिखे जाने तक दमकल विभाग ने आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया था। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। 

ठाणे मनपा के आपदा प्रबंधन विभाग के प्रमुख संतोष कदम से मिली जानकारी के अनुसार वागले इस्टेट पुलिस स्टेशन के पीछे रोड क्रमांक 31 स्थित बायोसेंस-ए तुलिप डायग्नोस्टिक कंपनी परिसर में शुक्रवार की शाम करीब पौने 5 बजे आग लगी। आग की लपटों ने बाद में बगल के स्पैन डायग्नोस्टिक तथा प्रशांत कार्नर के गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया।

घटना की सूचना मिलते ही मनपा आपदा प्रबंधन तथा दमकल की टीम मौके पर पहुंची। कंपनी और गोदाम में रहे लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया था, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन दोनों कंपनी तथा गोदाम में रखा कई लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने के लिए 4 फायर इंजन, 5 वॉटर टैंकर, 4 जम्बो वॉटर टैंकर, 2 जेसीबी तथा 2 रेस्क्यू वेहिकल को लगाया गया था।