उरण के पिरवाड़ में समुद्र तट पर गिरी कार

नवी मुंबई. रविवार को दोपहर में 2 बजे के दौरान उरण तहसील (Uran Tehsil)  के पिरवाड़ में एक विचित्र घटना हुई। जहां पर एक कार यहां के समुद्र में गिर गई। इस कार में सवार सभी लोगों को ओएनजीसी (ONGC) के अग्निशमन के जवानों व कमांडों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस घटना में कोई जीवित हानि नहीं हुई।

गौरतलब है कि अनलॉक  (Unlock) शुरू होने के बाद से उरण की पिरवाड़  (Pirwad) इलाके से लगे समुद्र तट पर घूमने के लिए शैलानियों के आने का सिलसिला फिर से शुरू हो गया है। जिसके चलते छुट्टियों के दिन यहां के समुद्र तट पर ठाणे, पनवेल व नवी मुंबई के विभिन्न क्षेत्रों से लोग यहां घूमने के लिए आते हैं।

कार से चालक का नियंत्रण छूट गया

उरण पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को कुछ लोग कार क्रमांक- एमएच 02 बीएम 1829 से पिरवाड़ी स्थित समुद्र के किनारे की सड़क से गुजार रहे थे। जब उनकी कार यहां के हेलीपॅड के पास से गुजार रही थी तभी कार पर से चालक का नियंत्रण छूट गया। जिसकी वजह से कार 3 से 4 बार पलटते हुए समुद्र में चली गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस के दस्ते ने मौके पर पहुंचकर ओएनजीसी  कंपनी के फायर ब्रिगेड के जवानों व कमांडों की मदद से कार में फसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकल लिया।