महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी, सातारा से 4 आरोपी गिरफ्तार

  • मोरबे जलाशय में मिला था शव
  • 25 तक पुलिस हिरासत

नवी मुंबई. पनवेल के मोरबे जलाशय में मिले महिला के शव की शिनाख्त करने के बाद पनवेल तालुका पुलिस ने इस महिला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी व उसके 3 साथियों को सतारा के कोरेगांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए इन सभी आरोपियों को कोर्ट ने 25 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के परिमंडल- 2 के सहायक पुलिस आयुक्त रविंद्र गिड़डी के अनुसार मृत महिला पनवेल के अकुर्ली इलाके में अपनी 7 साल की बेटी के साथ रहती थी. लगभग 35 साल की इस महिला का कोप्रोली गांव में रहने वाले एक 32 साल के युवक के साथ अवैध संबंध थे. जिसे इस महिला ने रुपए भी दिए थे.जिसे वह वापस मांग रही थी. इसी बात से नाराज होकर उसके प्रेमी ने इस महिला की हत्या कर दी.

सीमेंट के छोटे खंभे में बांधा था शव 

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या 16 सितंबर को की गई थी. जिसके शव को सीमेंट के छोटे खंभे के साथ रस्सी व तार से बांधकर मोरबे जलाशय में फेंका गया था. हत्या के सबूत मिटाने के इरादे से आरोपियों ने ऐसा किया था. महिला के एक हाथ में चूड़ियां मिली थीं व गोदने का निशान पाया गया था. जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई थी.

छानबीन के लिए बनाए गए थे 2 दस्ते

पुलिस ने बताया कि इस मामले की छानबीन करने के लिए पुलिस आयुक्त विपिन कुमार सिंह व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक राजपूत व अपराध शाखा ने 2 दस्ते बनाए थे. जिसने खबरी से मिली जानकारी के आधार पर सातारा के कोरेगांव से मुख्य आरोपी व उसके अन्य 3 साथियों को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया है. इनके पास से मृत महिला की 7 साल की बेटी को बरामद किया गया है. जिसे पनवेल स्थित बालसुधार गृह में रखा गया है.