Water
File Pho

Loading

21 तारीख से विशेष मुहिम की होगी शुरुआत

ठाणे. मनपा क्षेत्र में पानी बिल में गड़बड़ी की शिकायतों के चलते मनपा प्रशासन की तरफ से उसे दूर करने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए मनपा की तरफ से आगामी 21 तारीख से विशेष मुहिम शुरू की जा रही है. पिछले करीब साढ़े पांच माह से मनपा की यंत्रणा कोरोना के फैलाव को नियंत्रित करने में लगी थी, जिसके चलते शहर के लोगों को आर्थिक वर्ष 2020-21 का पानी का बिल अगस्त माह तक का दिया गया है.

मनपा की तरफ से बताया गया है ऐसे में बिलों में जगह के क्षेत्रफल, परिवार के सदस्यों की संख्या, घरों की संख्या, बकाया बिल की राशि, सरकारी चार्ज इत्यादि में गलती होने की आशंका है. इसलिए मनपा की तरफ से 21 तारीख से विशेष मुहिम शुरू की गयी है. 

आयुक्त डॉक्टर विपिन शर्मा ने लोगों से उक्त मुहिम में मनपा का सह कार्य करने की अपील की है. बिल में हुई गड़बड़ी को ठीक करने के लिए नागरिक स्थानीय  प्रभाग समिती कार्यालय में सप्ताह के दिनों में सुबह 10 से सायं 5 बजे तक तथा शनिवार को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक बिल और अन्य कागजपत्रों सहित जलापूर्ति विभाग के अधिकारियों से मिल गड़बड़ी को दूर करा सकते हैं. गड़बड़ी को ठीक कर ग्राहक को तुरंत नया बिल दिया जायेगा.