Suit chakvein silayi kari phirdi Reejh poori ho gayi channa bade chir di x (2) Phone vaar vaar phiran ve main chummdi Bheji tu jadon haan likh ke

नवी मुंबई. उलवे के सेक्टर- 5 में रहने वाली एक महिला ने खुद के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. लेकिन उसी दौरान उसकी 4 साल की बेटी के रोने की आवाज सुनकर इमारत में रहने वालों ने इसकी जानकारी सागरी एनआरआई पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस व अग्निशमन दल के जवानों ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को बचाने का काम किया.

सागरी एनआरआई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तनवीर शेख से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार रात की है. उलवे के सेक्टर-5 की एक इमारत में रहने वाली महिला के घर से बच्ची के रोने की आवाज  सुनकर वहां के नागरिकों ने पुलिस सूचित किया. जहां पर बीट मार्शल किरण स्वार व पांडुरंग काले ने अग्निशमन दल के जवानों के साथ पहुचकर महिला को बचाने का काम किया.

दरवाजा तोड़कर बचाई जान 

पुलिस व अग्निशमन दल ने महिला के घर में प्रवेश करने के लिए उसके घर के दरवाजे को तोड़ने का काम किया. घर के हॉल में रोने वाली 4 साल की बच्ची के इशारे पर महिला के बेडरूम के दरवाजे को पुलिस व अग्निशमन दल के जवानों ने तोड़कर पंखे से अपनी ओढ़नी को बांधकर फांसी लगाकर झूल रही महिला की जान बचाने में सफलता पाई. घटना स्थल पर प्राथमिक उपचार करने के बाद पुलिस ने इस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है.