Thief arrested for snatching mobile and chain

    भिवंडी. मोबाइल (Mobile) और चैन छिनैती के मामले में शांतिनगर पुलिस (Shantinagar Police) द्वारा गिरफ्तार शातिर चोर को कोनगांव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पूछताछ किया तब कोनगांव पुलिस को उनके थाने में दर्ज 2 मोबाइल चोरी (Mobile Theft) के मामलों का खुलासा हुआ। कोनगांव पुलिस ने आरोपी के पास से 30 हजार रुपए कीमत के 2 मोबाइल भी बरामद किया है.

    मिली जानकारी के अनुसार, शांतिनगर पुलिस स्टेशन  में दर्ज एक अपराधिक मामले में शांतिनगर पुलिस ने पिरानी पाड़ा निवासी मलंग यासर जाफरी (20) को गिरफ्तार किया था। जानकारी कोनगांव को पुलिस को मिली। कोनगांव पुलिस की सीमा में मोबाइल छीनने के कई मामले घटित हुए थे, जिसकी जांच सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल और उनकी टीम कर रही थी। शांतिनगर पुलिस से गिरफ्तार आरोपी को कोनगांव पुलिस अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करनी शुरू की। 

    पुलिस ने किया 2 मोबाइल बरामद  

    पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने कोनगांव पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत 2 मोबाइल छीनने के मामले की जानकारी का खुलासा किया। उसके बाद कोनगांव पुलिस ने आरोपी के पास से 10 हजार तथा 20 हजार रुपये कीमत के 2 मोबाइल बरामद कर लिया। कोनगांव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गणपतराव पिंगले, पुलिस निरीक्षक राजेंद्र पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल, पुलिस हवलदार राजेश शिंदे, मोरे,  संतोष पवार, मासरे, गणेश चोरगे, कृष्णा महाले, नरेश पाटिल,  अशोक ढवले और अविनाश पाटील ने मिलकर इस मामले का पर्दाफाश किया। मामले के आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल कर रहे हैं।