मुंब्रा पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर

Loading

 6 लाख 70 हजार का माल बरामद

मुंब्रा. मुंब्रा पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान बंद घरों तथा दुकानों को निशाना बनाने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. इनके पास से आभूषण, मोबाइल व अन्य सामान समेत 6 लाख 70 हजार का माल बरामद कर लिया है. कौसा के तालाव पाली रोड स्थित 101 अफरोज मंजिल निवासी नसरीन मो शकील की गैरमौजूदगी में चोरों ने 28 जून को रात उनके घर को निशाना बनाया था और करीब 7 लाख 15 हजार मूल्य के आभूषण एवं घर का सारा सामान लेकर फरार हो गए थे. मुंब्रा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक मंगेश बोरसे ने अपराध शाखा की टीम के साथ  चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए छानबीन शुरू की, जिसके दौरान मिली जानकारी के बाद इस मामले का पर्दाफाश हो गया.

इस मामले में पुलिस ने 502 अहमद मेंसन कौसा गांव निवासी सरफराज हुसैन सलीम खान(25) को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से चोरी हुए कुल सामान में से 4 लाख 45 हजार 500 का सामान बरामद कर लिया है. इसी तरह पुलिस ने एक शातिर झपटमार अरबाज फिरोज ऐलुकर को गिरफ्तार किया है, जिसने 301 आशियाना  अपार्टमेंट निवासी एवं छात्र विजय रामदेव मंडल का मोबाइल छीन लिया था.

पुलिस ने उसके पास से 5070 रुपये मूल्य का मोबाइल एवं अन्य सामान बरामद कर लिया है. मोबाइल चोरी की एक अन्य घटना का सहायक पुलिस निरीक्षक एच एच क्षीर सागर ने भंडाफोड़ किया है और 2 लाख 10 हजार मूल्य का 6 पेटी पैक मोबाइल बरामद किया है. इस मामले में कलवा स्थित शांतिनगर झोपड़पट्टी निवासी सुनील नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व मुंब्रा पुलिस ने वाहन चुराने वाले गिरोह को गिरफ्तार कर 7 लाख मूल्य का 3 आटो रिक्शा और 12 बाईक बरामद किया था.