Torrent Power Company organized vaccination camp in Bhiwandi

    भिवंडी. वैश्विक महामारी कोविड-19 संक्रमण के दौरान भिवंडी (Bhiwandi) में बिजली आपूर्ति कर्ता टोरेंट पावर (Torrent Power) कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी एवं स्टाफ निर्बाध तरीके से जान हथेली पर लेकर बिजली आपूर्ति (Power Supply) सुनिश्चित किए जाने के लिए सदैव तत्पर होकर सेवाएं देने में जुटे हैं। कंपनी के कई अहम सदस्यों ने अपनी ड्यूटी अंजाम देते हुए दुर्भाग्यवश जान भी गवां दी। 

    कोरोना महामारी बचाव के लिए वैक्सीन टीकाकरण को बेहद आवश्यक करार देते हुए टोरेंट पावर कंपनी ने काल्हेर स्थित एस.एस.अस्पताल के सहयोग से कंपनी में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों के वैक्सीन टीकाकरण के लिए अंजूर फाटा स्थित मुख्य कार्यालय प्रांगड़ में टीकाकरण शिविर आयोजित किया। टीकाकरण शिविर में करीब 300 से अधिक कर्मचारियों का कुशल नर्सेस स्टाफ द्वारा वैक्सीन टीकाकरण किया गया।

    उक्त संदर्भ में टोरेंट पावर कंपनी जन सम्पर्क अधिकारी चेतन बदियानी नें कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल के दौरान टोरेंट पावर कर्मचारियों की टीम ने जान हथेली पर लेकर ड्यूटी का निर्वहन कर रहे हैं। टोरेंट पावर कर्मियों द्वारा बिजली ग्राहकों को कोरोना संकटकाल में भी उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान कर सेवाभावी धर्म निभाए जाने का कुशल परिचय दिया है। पावर कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों की जीवन सुरक्षा बेहद अहम है। कोरोना संक्रमण दौर में कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए टोरेंट पावर कंपनी हर संभव कदम उठा रही है।