Totu action has made 80 shopkeepers unemployed

    उल्हासनगर. उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) के तोड़ू दस्ते द्वारा 26 जून को नेहरू चौक के समीप धोखादायक इमारतों की सूची में आने वाली श्री हरि कॉम्प्लेक्स (Sri Hari Complex) को ध्वस्त कर दिया गया है। महानगरपालिका ने  दुकानदारों की कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की है। इस कार्रवाई से कॉम्प्लेक्स में धंदा करने वाले 80 लोग बेरोजगार हो गए है। बेरोजगारी का सामना कर रहे यहां के दुकानदार न्याय की उम्मीद को लेकर हाथ पैर मार रहे है। इसी क्रम में शनिवार को इन दुकानदारों ने कांग्रेस (Congress) के जिला अध्यक्ष रोहित साल्वे से मुलाकात की और महानगरपालिका के माध्यम से दुकानों के गाले  दिलाने की कोशिश किए जाने का आग्रह किया।

    पीडि़त व्यापारियों ने कांग्रेस कार्यालय आकर  कांग्रेस के शहर अध्यक्ष रोहित सालवे को बताया कि किसी बड़ी आसामी के कहने पर  महानगरपालिका ने  दुकानदारों को बर्बाद कर दिया है, जबकि शहर में अनेक इमारतें है उन्हें हाथ नहीं लगाया गया है। बैठक में  महेश मीरानी , ब्लॉक अध्यक्ष किशोर धडके, उपाध्यक्ष पावन मीरानी शामिल हुए।

    घटना स्थल पर जाकर वस्तुस्थिति  बताई गई

    श्रीहरी कॉम्प्लेक्स के पीडि़त व्यापारियों के साथ हुए अन्याय के बारे में अवगत कराया गया, बैठक के बाद निष्कासित कि हुई इस इमारत के घटना स्थल पर जाकर वस्तुस्थिति  बताई गई । सभी व्यापारियों  कि बाते सूनके के बाद जिला अध्यक्ष सालवे ने  सभी विषयो का निवारण करने और इन व्यापारियों को न्याय दिलाने का  आश्वासन दिया। सालवे के अनुसार जल्द ही  महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  नाना पटोले व राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात से जल्दी मुलाकात कि जाएगी और इन व्यापारियों को न्याय और उनके प्रॉपर्टी का मालीकाना हक दिलाने में उल्हासनगर कांग्रेस की तरफ से पुरी कोशिश की जाएगी।