Dr. Pankaj Asiya

मरीज टोल फ्री नम्बर पर करें शिकायत

भिवंडी. भिवंडी शहर स्थित तमाम निजी अस्पतालों ने कोरोना महामारी संक्रमण को देखते हुए अन्य बीमारी से ग्रसित मरीजों का भी उपचार न किए जाने हेतु हाथ खड़ा कर लिया है. निजी अस्पताल संचालक अपने दायित्व का निर्वहन न करते हुए  अस्पतालों के बाहर ताला जड़कर  भूमिगत हो गए हैं. जागरूक नागरिकों द्वारा शिकायत के उपरांत नवनियुक्त मनपा आयुक्त डॉक्टर पंकज आशिया ने कड़ा रुख अपनाते हुए निजी अस्पतालों को हड़काते हुए कहा है कि अन्य बीमारियों से पीड़ित मरीजों के उपचार में कोताही नहीं बरती जानी चाहिए अन्यथा मनपा नियमों के तहत कड़क कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब हो कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की वजह से अन्य तमाम बीमारियों से पीड़ित मरीज उपचार हेतु दर-दर भटक रहे हैं, बावजूद निजी अस्पताल कोरोना संक्रमण का बहाना कर इलाज करने को तैयार नहीं होते हैं. प्राइवेट अस्पताल मरीजों से पहले कोविड-19 रिपोर्ट की डिमांड करते हैं, जो गरीब मरीजों के लिए आसान नहीं है.

अन्य बीमारियों से जूझ रहे तमाम लोगों द्वारा मनपा मुख्यालय में शिकायत कर प्राइवेट अस्पतालों पर नकेल कसे जाने की मांग मनपा प्रशासन से की गई थी. नवनियुक्त मनपा आयुक्त डॉक्टर पंकज आसिया के आदेश पर मनपा मुख्यालय उपायुक्त नूतन खाड़े ने शहरवासियों की सुविधा हेतु मनपा मुख्यालय स्थित 02522-250059 व टोल फ्री नंबर 18002331102 जारी कर मरीजों से शिकायत किए जाने का निर्देश दिया है, ताकि उपचार न करने वाले निजी अस्पतालों पर कार्यवाही की जा सके. मनपा नवनियुक्त आयुक्त डॉ पंकज आशिया के कड़क आदेश से मरीजों में खुशी है वहीं निजी अस्पताल के संचालकों में हड़कंप मच गया है.