Truck overturns on Mumbra bypass, no loss of life

    Loading

    मुंब्रा. घुमावदार मोड़ों के चलते बायपास मार्ग पर दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। सामान लेकर तलोजा (Taloja) से भिवंडी (Bhiwandi) जा रहा एक ट्रक (Truck) असंतुलित होकर बायपास पर पलट गया। जिसके चलते वाहन चालकों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ा। अगर यह ट्रक रिहायशी बस्ती पर गिरता तो जनहानि हो सकती थी।घटना की जानकारी मिलते ही पलटे ट्रक से सामान को निकाल कर दूसरे ट्रक में भरकर यातायात ब्यवस्था को बहाल कर दिया गया। 

    मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से जा रहा ट्रक मुंब्रा देवी मन्दिर के ठीक सामने, बायपास के पास स्थित एक नाले पर पलट गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस, दमकल और आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी तथा कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। ट्रक के पलटने तथा सामान के बाहर गिरने से कुछ समय के लिए यातायात में रुकावट आयी जिसे दूर कर लिया गया है।

    ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

    उधर, दूसरी घटना में ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार की मौत हो जाने की घटना शीलफाटा परिसर में हुई है। डायघर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। टाटा ट्रक मुंब्रा से पनवेल की तरफ आ रहा था। शीलफाटा चौराहे पर घूमते समय जोरदार टक्कर लगने से एक्टिवा पर सवार होकर जा रहे तौफीक बेग (55) सड़क पर गिरने से ट्रक की चपेट में आ गये ।जिसके चलते घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही ट्रैफिक विभाग, डायघर पुलिस और आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी तथा कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल भेज दिया गया।