Two accused arrested for looting in Kalyan

    Loading

    कल्याण. चाकू (Knife) की धौंस दिखाकर कैब चालक (Cab Driver) व उसकी गाड़ी लूटने वाले दो आरोपियों को बाजारपेठ पुलिस (Police) द्वारा गिरफ्तार (Arrested) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गिरफ्तार लूटेरों को कल्याण कोर्ट में हाजिर करने पर कोर्ट द्वारा पुलिस हिरासत में भेज दिया गया  है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के अंटाप हिल वडाला (पूर्व) के रहनेवाले मुनवर हुसैन शेख (25) नामक कैब चालक 13 अप्रैल को डोंबिवली सवारी छोड़कर कल्याण से वापस मुंबई के लिए जा रहा था। तभी एपीएमसी बाजार के नजदीक दुर्गामाता चौक, गोविंदवाड़ी स्पीड ब्रेकर के पास दो युवक आजिद शेख और मुजाहिद लांजेकर उसके पास आए और चाकू का भय दिखाकर उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया और फिर दोनों ने मिलकर मुनवर की जमकर पिटाई की और उसके जेब से 2 मोबाइल और पर्स जिसमें 2 हजार 40 रूपए, गाड़ी सहित इस तरह कुल मिलाकर 5 लाख 65 हजार 30 रूपए का सामान की लूटकर फरार हो गए।

    बाजारपेठ पुलिस ने मुनवर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आजिद शेख और मुजाहिद लांजेकर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट द्वारा दोनों आरोपियों   को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।