ढाई साल के मासूम 70 हजार में बेचा, 5 लोग गिरफ्तार

  • आरोपियों में 3 महिलाओं का भी समावेश 

अंबरनाथ. अंबरनाथ में एक ढाई साल के मासूम का चंद रुपयों की खातिर उसका अपहरण कर उसको बेंचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बच्चे विकास मंडल को सकुशल उसकी मां को सुपुर्द किया. इस मामले में अंबरनाथ पूलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी को दो दिनों के रिमांड पर ले लिया है. आरोपियों में 3 महिलाओं का समावेश है. उक्त घटना की अधिक जानकारी देने के लिए अंबरनाथ के एसीपी विनायक नरले ने गुरुवार की शाम को अपने कार्यालय में पत्रकार परिषद का आयोजन किया था.

एसीपी नरले एवं अंबरनाथ के इंचार्ज संजय धुमाल ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर बच्चे के लापता होने के संदर्भ में फोटो एवं उसकी जानकारी वायरल हुई थी. जब सोशल मीडिया पर बात फैली तो बच्चा खरीदने वाली आरोपी पूजा शेट्टीयार ने उस बच्चे के साथ विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन आयी व बच्चे से जुड़ी पूरी सच्चाई बताई. 

अंबरनाथ पुलिस ने जब पूजा को अपने कब्जे में लेकर इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ की तो  पता चला कि  पूजा ने अंबरनाथ की जैनब को बच्चा चाहिए ऐसा कहा था, जैनब के कहने पर माया सुखदेव काले ने 15 सितंबर को बच्चे का अपहरण करके जैनब को दिया. जैनब ने आरोपी शेरु सरोज के जरिए 70 हजार में बच्चे को पूजा को बेचा था. पुलिस ने पूजा की निशानदेही पर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करके दो दिन के रिमांड पर ले लिया गया है. बच्चे के मिलने पर बच्चे की मां लीला मंडल ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है. पत्रकार परिषद में अंबरनाथ पुलिस के निरीक्षक (अपराध) बेडे, एपीआई देवरे भी उपस्थित थे.