Bus crash in Cameroon, 37 dead, 18 injured

  • लापरवारी से कार चला रहा था रेडियोलाजिस्ट
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

Loading

ठाणे. रशिया (Russia) से स्वदेश लौटे रेडियोलॉजिस्ट (Radiologist) के कार की चपेट में आने से 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. फिलहाल आरोपी रेडियोलॉजिस्ट को नागरिकों की मदद से हिरासत में ले लिया गया. पुलिस के मुताबिक, युवक लापरवाही से कार चला रहा था, जिस कारण यह सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, रशिया से स्वदेश लौटा रेडियोलॉजिस्ट हनी प्रदीप पाटिल (26) शुक्रवार की दोपहर कापूरबावड़ी से कोपरी (Kopri) और सिडको (CIDCO) की तरफ सड़कों पर तेजगति से अपनी ऑडी कार चला रहा था. इतना ही नहीं वह यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए लापरवाही से वाहन चला रहा था. इसकी जानकारी दोपहर करीब एक बजे ठाणे शहर यातायात ट्रैफिक पुलिस के कापूरबावड़ी उपविभाग की टीम को लगी. 

पुलिस ने माजीवडा में लगाया बैरिकेटस

सूचना के बाद ऑडी कार चालक को पकडऩे के लिए ट्रैफिक पुलिस ने माजीवडा स्थित नाकाबंदी के दौरान बैरिकेटस लगा दिया था. हालांकि बैरिकेट्स को ठोकते हुए वह नितीन कंपनी और कोपरी मार्गे से होते हुए भाग खड़ा हुआ. इसके बाद वह सिडको बस स्टॉप की तरफ पहुंच एक दिव्यांग सहित दो लोगों को जोरदार धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए. इससे आक्रोषित भीड़ ने कार चालक पाटिल को पकड़ लिया और पिटाई करते हुए ठाणे नगर पुलिस के हवाले कर दिया. ट्रैफिक पुलिस को शुरुआत में अनुमान था कि ऑडी कार चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा है, लेकिन जब उसका मेडिकल जांच किया गया तो पाया गया कि उसने शराब का सेवन नहीं किया था. 

जाधव का निजी अस्पताल में उपचार 

पुलिस के मुताबिक, कार की चपेट में आने से दुपहिया सवार जाधव का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि एक और घायल हुआ है, जिसने थाने में शिकायत नहीं की है. इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस विभाग के उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने कहा कि ऑडी कार के माजीवाड़ा से निकलने के बाद वागले इस्टेट ट्रैफिक पुलिस ने कोपरी ब्रिज और नितीन कंपनी स्थित उड़ानपुल को बंद कर दिया था. ऐसे में ऑडी कार चालक पाटिल ने गुरुद्वारा मार्ग से कोपरी की तरफ पलायन किया. उन्होंने कहा कि कार चालक पुर्व द्रूतगति महामार्ग से होते हुए मुंबई में घुसा होता तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था.