Two smugglers selling Hemp arrested

    Loading

    ठाणे. ठाणे क्राइम ब्रांच की यूनिट-एक (Thane Crime Branch Unit-1) की टीम ने तेलंगाना (Telangana) से गांजा लाकर ठाणे (Thane) में बिक्री करने वाले दो तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पकडे़ गए अनिल टप्पानिल और सुभाष गुरूगुला को पुलिस हिरासत में रखा गया है। दोनों के पास से पुलिस ने 12 किलो गांजा (Hemp) जब्त किया है। 

    यूनिट-1 को एक युवक के गांजा बिक्री करने के लिए केसल मिल स्थित अभिरुचि बस स्टैंड के पास आने की खबर लगी थी। मिली सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाया और अनिल टप्पानिल और सुभाष गुरूगुला को कब्जे में लेकर छानबीन की तो उनके पास से गांजा मिला। दोनों के खिलाफ एमपीड़ीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। गांजा की क़ीमत 50 से 60 हजार बताई गयी है। सीनियर पीआई नितिन ठाकरे के मार्गदर्शन में पीआई कृष्णा कोंकणी ,एपीआई प्रफुल्ल जाधव ,संदीप चव्हाण, पीएसआई दत्तात्रय सरक की टीम ने गिरफ्तारी की कार्रवाई को अंजाम दिया। 

    दिघा में 2 किलो गांजा बरामद

    उधर, नवी मुंबई के दिघा के अण्णाभाऊ साठेनगर में गांजा बेचने के लिए एक युवक आया था, जिसे नवी मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ निरोधक दस्ते ने जाल बिछाकर गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने 2 किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 36 हजार रुपए बताई गई है ।कोर्ट के आदेश पर आरोपी को पुलिस की हिरासत में रखा गया है।

    रबाले पुलिस कर रही मामले की जांच

     नवी मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ निरोधक दस्ते से मिली जानकारी के अनुसार, उक्त मामले में संजय रामचंद्र कांबले (25) को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। कांबले प्लास्टिक की थैली में गांजा छिपाकर लाया था। जिसके पास से गांजा बरामद करने के बाद कांबले के खिलाफ रबाले पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराके उसे स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया। कांबले यह गांजा कहां से लाया था और किसे बेचने वाला था इसके बारे में रबाले पुलिस पूछताछ कर रही है।