Five arrested for illegal sand mining in Thane

नवी मुंबई. पनवेल व आसपास के क्षेत्रों में अपनी आपराधिक गतिविधियों से विगत कुछ साल से दहशत बचाने का प्रयास करने वाले एक शातिर अपराधी को पनवेल शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक यूएसए मेड की रिवाल्वर व एक राउंड कारतूस बरामद किया है.

नवी मुंबई पुलिस उपायुक्त आयुक्तालय के परिमंडल- 2  के पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राजेश कैकानी उर्फ राजा कैकानी है. जो पनवेल स्थित करंजाड़े में रहता था. इस आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, सरकारी अधिकारी से मारपीट, दुष्कर्म व जबरन हफ्ता उगाही जैसे कुल 12 संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

मैटेरियल सप्लायर से मांगा था हफ्ता 

पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल के मुताबिक कुछ दिन पहले इस अपराधी ने करंजाड़े में निर्माणाधीन एक इमारत में मटेरियल सप्लाई करने वाले को रिवाल्वर दिखाकर धमकाया और उससे हफ्ता मांगा था. जिसकी शिकायत मटेरियल सप्लायर पनवेल शहर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. इस मामले की छानबीन पुलिस निरीक्षक शत्रुघ्न माली ने की. जिसके बाद उन्होंने इस आरोपी को अपने दस्ते के साथ मिलकर गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी से बचने के लिए सिर फोड़ लिया

पुलिस उपायुक्त पाटिल के मुताबिक आरोपी राजेश करंजाड़े स्थित अपने घर में है इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक माली उसे गिरफ्तार करने के लिए अपने दस्ते के साथ उसके घर पहुंचे थे. उस समय गिरफ्तारी से बचने के लिए इस आरोपी ने अपने घर की खिड़की की ग्रिल से खुद के सिर को टकरा कर फोड़ लिया. पुलिस जब इस आरोपी के घर में घुसी तब इस आरोपी ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की व बदसलूकी की.