Violation of Corona rules, action on 2 shops and company

    Loading

    नवी मुंबई. कोरोना (Corona) की चेन को खंडित करने के लिए राज्य सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ नवी मुंबई महानगरपालिका (Navi Mumbai Municipal Corporation) के कमिश्नर (Commissioner) ने दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।जिसके तहत कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में नेरुल की शिवाजी नगर एमआईडीसी में 2 दुकानों व 1 कंपनी के खिलाफ मनपा के नेरुल विभाग के अधिकारी के द्वारा दंडात्मक कार्रवाई की गई।इन तीनों के पास से मनपा के विभाग अधिकारी ने दंड (Fine) के तौर पर 64 हजार रुपए वसूल किए हैं।

    नवी मुंबई मनपा के नेरुल विभाग के अधिकारी दत्तात्रेय नागरे से मिली जानकारी के अनुसार, यह कार्रवाई शिवाजी नगर एमआईडीसी में स्थित रिलायंस फ्रेश मार्ट की दूसरी मंजिल पर कंप्यूटर का कारोबार करने वाली आर.टू वेंचर्स व प्रथम मंजिल पर स्थित एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज के खिलाफ की गई। 

    नियमों का कर रहे थे उल्लंघन

    इसी तरह की कार्रवाई यहां की एमआईडीसी में पंखा बनाने वाली ॲटमबर्ग टेक्नोलॉजी प्रा. लि. नामक कंपनी के खिलाफ भी की गई। उक्त तीनों ठिकानों पर काम करने वाले लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते और बगैर मास्क लगाए पाया गया था।