Farting in front of the police officer in Austria was heavy, the person had to pay huge fine

    Loading

    कल्याण. कल्याण (Kalyan) पूर्व में कटेमानवली नाका के पास डॉ. प्रल्हाद शिंदे उड़ानपुल के बगल में खुले स्थान पर विट्ठल कृपा हॉस्पिटल (Vitthal Krupa Hospital) के मेडिकल कचरे (Medical Waste) को डंप करने के मामले में कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivali Municipal Corporation) द्वारा दंडात्मक कार्रवाई करते हुए हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरुण गायकवाड़ से 10 हजार रुपए का जुर्माना (Fine) वसूल किया गया हैं।

    गौरतलब है कि कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कोरोना का प्रसार शिखर पर है ऐसे में यदि सार्वजनिक स्थानों पर मेडिकल कचरा डंप किया जाता है, तो इससे नागरिकों की  सेहत  पर बुरा असर पड़ सकता सकता है। 

    केडीएमसी के ठोस अपशिष्ट प्रबंधन के उपायुक्त रामदास कोकरे, ड प्रभागक्षेत्र अधिकारी सुधीर मोकल, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक और  स्वास्थ्य निरीक्षक के निर्देशों के सख्त निर्देशों के बावजूद  प्रल्हाद शिंदे फ्लाईओवर के पास खुले स्थान पर बड़ी मात्रा में मेडिकल कचरा फेंक दिया गया है। ऐसी जानकारी मिलते ही वार्ड प्रभारी ने सार्वजनिक स्थानों पर चिकित्सा अपशिष्ट का निरीक्षण किया और और उस कचरे को उक्त स्थान से हटाया गया। सार्वजनिक स्थान पर मेडिकल कचरा फेंकने के आरोप में विठ्ठल कृपा हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरुण गायकवाड़ से 10,000 रुपए दंड वसूल किया गया है। यह जानकारी कडोंमपा के स्वास्थ्य निरीक्षक द्वार दी गई हैं।