The wall of the illegal building fell on the worker's house, painful death of the sleeping worker

    भिवंडी. शांतिनगर क्षेत्र स्थित गायत्री नगर (Gayatri Nagar) में एक निर्माणाधीन अवैध मकान की दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। दीवार के मलबे से दबकर समीप के घर में सो रहे एक गरीब मजदूर (Labourer) की मौत (Death) हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मनपा कर्मियों ने मलबे को हटाया। शांतिनगर पुलिस (Shantinagar Police) ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया है। उक्त घटना से समूचे परिसर में हड़कंप मच गया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, गायत्री नगर स्थित रामनगर में एक अवैध निर्माणाधीन इमारत में पहली मंजिल पर बांधकाम कार्य शुरू था। दोपहर करीब 2 बजे निर्माणाधीन दीवार अचानक बगल के घर पर गिर पड़ी। जमींदोज दीवार का मलबा घर में सो रहे अरविंद सिंह (45) नामक मजदूर पर गिरा जिससे मलबे में दबकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

    शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम अस्पताल भेजा

    हादसे की सूचना मिलते ही मनपा आपत्ति व्यवस्थापन टीम सहित शांतिनगर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। मनपा आपत्ति व्यवस्थापन ने दीवार के मलबे को हटाया और मजदूर अरविंद सिंह को बाहर निकाला गया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया है। बरसात के दौरान हुए दीवार हादसे से समूचे क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर हड़कंप मच गया है।