पानी की पाइपलाइन फूटी, हजारों लीटर पानी बहा

ठाणे. ठाणे के इंदिरा नगर परिसर में रास्ता विस्तारीकरण के दौरान काम करते समय जीसीबी का धक्का लगने से जमीन से गुजरने वाली श्रीनगर की ईएसआर पंपिंग का मुख्य पानी की पाइप लाइन अचानक फूट गया. जिससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हो गया. यह घटना रविवार की शाम करीब 4.15 बजे घटी. 

घटना की जानकारी मिलते ही मनपा पानी आपूर्ति विभाग के अधिकारी, आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच कर मरम्मतीकरण का काम कर रहे थे. इसके चलते आसपास के परिसरों में सोमवार को कम दबाव में पानी की आपूर्ति होने की जानकारी ठाणे मनपा जलापूर्ति विभाग ने दी है. 

यातायात पर भी असर 

ठाणे के इंदिरा नगर नाका के पास संस्कार बेकरी के अपोजिट भगत के पास मनपा की तरफ से रास्ता विस्तारीकरण योजना का काम शुरू है. रविवार की शाम अचानक यहां से जमीन के नीचे से गुजरी पानी की पाइपलाइन को जेसीबी का धक्का लग गया और वह फूट गया. जिसके कारण यातायात पर भी असर हुआ था. हालांकि इस पाइपलाइन की मरम्मतीकरण मनपा जलापूर्ति विभाग द्वारा 4 घंटे में कर दिया गया, परन्तु इसके चलते सोमवार को वागले इस्टेट के शांति नगर, किसन नगर, श्री नगर सहित इसके आसपास के परिसर में होने वाले पानी वितरण व्यवस्था पर असर पड़ने की संभावना जताई गई है और अगले 2 दिन तक कम दबाव में पानी की आपूर्ति हो सकती है.