113 works completed in 135 villages, 473 works delayed

ठाणे. ठाणे शहर में चल रहे मेट्रो कार्य व अन्य अत्यावश्यक मरम्मतीकरण हेतु शुक्रवार 18 तारीख को ठाणे शहर अधिकांश भागों में 24 घंटे पानी आपूर्ति बंद रहेगी. मनपा के जल विभाग की तरफ से बताया गया है कि शहर में शुरू मेट्रो के कार्य के चलते घोड़बंदर परिसर में पानी आपूर्ति करने वाली 1158 मिलीमीटर व्यास की पाईप लाईन के क्रॉस कनेक्शन को स्थांतरित किया जाना है.

इसके अलावा साकेत के मुख्य पाईप लाईन पर लगे वॉल्व की मरम्मत, बालकुम पानी की टंकी के इनलेट लाईन पर लगे वॉल्व को बदलना और सोहम के पंप में नए विद्युत पैनल को बिठाया जाना है. इन कामों के चलते मनपा की खुद की योजना तथा स्टेम प्राधिकरण की तरफ से की जाने वाली पानी सप्लाई दोनों बंद रहेगी.

परिणामस्वरूप शुक्रवार सुबह 9 बजे से शनिवार की सुबह 9 बजे तक  घोड़बंदर रोड़, पातलीपाड़ा, पवार नगर, कोठारी कंपाउंड, गांधी नगर, जॉन्सन, इटर्निटी, समता नगर, इंदिरा नगर, लोकमान्य नगर, श्रीनगर, ऋतु पार्क, सिध्देश्वर, जेल, साकेत, उथलसर, मुंब्रा रेतीबंदर, कलवा के कुछ परिसर में पानी आपूर्ति बंद रहेगी. इसके अलावा इन स्थानों पर अगले दो दिनों तक पानी का दबाव कम रहेगा. मनपा के जलापूर्ति विभाग की तरफ से स्थानीय लोगों से पानी का संचय करने तथा मनपा का सहकार्य करने को कहा गया है.