डॉक्टर्स नहीं तो जम्बो कोविड सेंटर का औचित्य क्या है

मनपा आयुक्त से मिलकर बोले-विधायक गणेश नाईक

नवी मुंबई. पूर्वमंत्री एवं ऐरोली के भाजपा विधायक गणेश नाईक ने सोमवार को मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर से मुलाकात की और शहर के कोविड केयर सेंटर में अपर्याप्त मेडिकल एक्सपर्ट और डॉक्टरों की कमी पर सवाल उठाया. गणेश नाईक ने कहा कि अगर कोरोना से निपटने के लिए एक्सपर्ट नहीं हैं तो फिर ऐसे जम्बो कोविड केयर सेंटर का औचित्य क्या है. बता दें कि विधायक गणेश नाईक हर हफ्ते नवी मुंबई मनपा आयुक्त से मिलते हैं और कोविड उपचार में कम पड़ रही सुविधाओं को उपलब्ध कराने के साथ ही खामियों की तरफ ध्यान दिलाते हुए उसके समाधान की मांग करते हैं.

सोमवार को उन्होंने महानगर पालिका द्वारा बनाए गए बडे़ बड़े कोविड केयर सेंटर में उपलब्ध चिकित्सा कर्मियों के अभाव का मुद्दा उठाया और आयुक्त से चर्चा करते हुए पूछा कि आखिर जब मरीजों के उपचार और जांच के लिए कोई इंतजाम नहीं हैं तब ऐसे जम्बो कोविड केयर सेंटर्स बनाने का क्या फायदा है. आज कोविड केयर सेंटर और कोविड हास्पिटल में मरीज परेशान हैं. रोज लोग जान गंवा रहे हैं उसके पीछे मेडिकल एक्सपर्ट और डाक्टरों का अभाव बड़ा कारण है.

उन्होंने इन कमियों को तक्ताल पूरा करने की मांग की. गौरतलब है कि नाईक बीते हफ्ते सभी कोविड केयर सेंटर का दौरा कर वहां सुविधाओं का जायजा ले चुके हैं. इस दौरान विधायक गणेश नाईक के साथ पूर्व सांसद संजीव नाईक, पूर्व विधायक संदिप नाईक, पूर्व महापौर सागर नाईक,सुधाकर सोनावणे, जयवंत सुतार, भाजपा के जिलाध्यक्ष रामचंद्र घरत, दशरथ भगत, डॉ. जयाजी नाथ, नेत्रा शिर्के. समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.