woman officer took stock of the cleaning work after getting down in the gutter chamber

    भिवंडी. कहा जाता है कि अगर अधिकारी, कर्मचारी ठान लें तो जनहित कार्य बेहतर तरीके से अंजाम दिया जा सकता है। भिवंडी (Bhiwandi) में नाला सफाई (Drain Cleaning) के दौरान महिला महानगरपालिका प्रभारी आरोग्य निरीक्षक ने नाले के अंदर उतर कर सफाई कार्यो का जायजा लिया जो समूचे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

    मिली जानकारी के अनुसार, भिवंडी महानगरपालिका (Bhiwandi Municipal Corporation) हद स्थित क्षेत्रों में नाला सफाई का कार्य जोरों से शुरू है। मनपा प्रभाग समिति क्रमांक-2 अंतर्गत शांतिनगर, आझाद नगर, चावींद्रा, अवचित पाडा, खंडू पाडा क्षेत्र में स्थित बड़ा नाला आरिफ गार्डन के आगे तक जाता है। उक्त नाले की सफाई का कार्य सफाई कर्मियों द्वारा किया जा रहा है। भिवंडी महानगरपालिका कमिश्नर डॉक्टर पंकज आशिया द्वारा क्षेत्र में नाला सफाई निरीक्षण के लिए महिला प्रभारी आरोग्य निरीक्षक सुविधा सुभाष चव्हाण की नियुक्ति की गई है। आरोग्य निरीक्षक चव्हाण नाला सफाई कार्यो की देखरेख करते जब आरिफ गार्डन के पहुंची तो चेंबर का ढक्कन खोलकर नीचे उतर गई और रोशनी जलाकर नाला सफाई कार्यों का जायजा लिया। नाली में कचरा होने पर सफाई कर्मियों से निकालने को कहा। 

     

    महिला आरोग्य निरीक्षक के कार्यों की सराहना 

    प्रभारी आरोग्य निरीक्षक की कर्तव्यनिष्ठा, निडरता और मेहनत देखकर मनपाकर्मी सहित क्षेत्रवासी भी दंग रह गए और महिला आरोग्य निरीक्षक के कार्यों की सराहना की। उक्त संदर्भ में महिला प्रभारी आरोग्य निरीक्षक चव्हाण ने कहा कि नाला सफाई कार्यों की देखरेख की ड्यूटी है। नाला सफाई कार्य बेहतर तरीके से सफाईकर्मियों से कराया जाना हमारा दायित्व है।