Woman pilot commits suicide in South Korea due to sexual harassment, Air Force chief resigns

  • 2 आरोपी पहुंचे हवालात

कल्याण. कांबा के निकट पांचवा मैल परिसर में एक अकेली महिला के घर में पानी मांगने के बहाने दो लोग घुस गए और दोनों ने बारीबारी से महिला के साथ सामूहिक  दुष्कर्म किया. पीड़ित द्वारा शिकायत मिलने पर स्थानीय पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 5 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात  तकरीबन एक बजे के करीब दो लोग जो उसी परिसर के ही रहने वाले थे तथा शराब के नशे में थे, उन्होंने महिला को अकेला देखा और उससे पानी की मांग की. वे दोनों आरोपी घर में जबरन घुस गए और महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़ित की शिकायत पर कल्याण तालुका ग्रामीण पुलिस (टिटवाला पुलिस) ने इस संबंध में  बलात्कार का मामला दर्ज कर बालाराम गायकवाड़ तथा गौतम काणे को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों आरोपियों को कल्याण न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. आगे इस घटना की विस्तृत जांच-पड़ताल मुरबाड़ उप विभागीय पुलिस अधिकारी डॉ. बसवराज शिवपुजे के मार्गदर्शन में टिटवाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू बंजारी कर रहे हैं। सामूहिक बलात्कार की इस घटना से ग्रामीण परिसर में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस घटना में कठोर कार्रवाई की जाएगी और  दुष्कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।