महिलाओं ने बरसात में भीगकर कर की सड़क का काम पूरा करने की मांग

अंबरनाथ. वडवली सेक्शन के मुख्य रोड स्थित अश्विनी हॉस्पिटल व श्रीराम मेडिकल के बीच से ताड़वाड़ी जाने वाली सड़क को नए सिरे से बनाने के डेढ साल पहले नारियल फोड़ा गया था, वहीं विगत 6 महीने पहले इसका काम शुरू  किया गया था. इतना लंबा अर्सा बीत जाने के बाद भी सड़क का काम पूरा न किए जाने से नाराज उक्त परिसर की दर्जनों महिलाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गुरुवार की दोपहर नपा मुख्यालय के द्वार पर बैठकर अपनी नाराजगी दर्शायी. जोरदार बरसात भी इन महिलाओं का हौसला नहीं डगमगा सकी.

जानकारी के अनुसार उक्त सड़क को बनाने के लिए ठेकेदार के माध्यम से पुरानी सड़क को खोदा गया था, लेकिन किसी कारण इसके बाद सड़क का काम बिल्कुल बंद हो गया. महिलाओं का कहना है कि सड़क की खुदाई हो जाने के कारण वाहन तो दूर नागरिकों को  पैदल चलना मुश्किल हो गया है. 

नपा में बार बार शिकायत करने के बावजूद महकमे द्वारा कोई तवज्जो न देने से नाराज तकरीबन एक दर्जन महिलाएं  गुरुवार की दोपहर नपा आई इस दिन भी कोई ठोस आश्वासन न मिलने से गुस्साई महिलाओं में से आधा दर्जन महिलाए बरसात में भी गेट पर अड़ी रही. शिल्पा नाचरे, रेखा भोईर, पुष्पा अनार्थे, शेवंती पालकर, मनीषा मसने आदि महिलाओं ने बरसात होने के बावजूद नपा गेट पर बैठकर सड़क का काम जल्द से जल्द  शुरू कर उसको पूरा करने की मांग की. इसके बाद नपा के मुख्याधिकारी श्रीधर पाटणकर ने इन महिलाओं में से प्रतिनिधि स्वरूप एक महिला से बात की व आगामी एक सप्ताह के भीतर इस समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया.