cor

Loading

भिवंडी. नारपोली पुलिस स्टेशन अंतर्गत कामतघर रहिवासी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर दिल को दहला देने वाली मर्डर की घटना प्रकाश में आई है. 14 वर्षीय नाबालिग बहन से प्रेम करने से आक्रोसित भाई ने भिवंडी में रहने वाले 14 वर्षीय नाबालिग प्रेमी की बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर दी. हत्या करने वाले युवक अजय यादव (20) को नारपोली पुलिस ने नालासोपारा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपी को पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कामतघर क्षेत्र स्थित हनुमान नगर निवासी लालजी यादव का 14 वर्षीय लड़का लगभग 6 महीना पहले उत्तरप्रदेश स्थित बस्ती जिला स्थित अपने पैतृक गांव गया था, जहां उसको 14 वर्षीय एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया था. प्रेम प्रसंग की जानकारी लड़की के परिजनों को मिलने पर दोनों परिवारों में काफी विवाद हुआ. प्रेम प्रसंग को लेकर हुए आपसी विवाद के उपरांत प्रेमी युवक कामतघर स्थित अपने पिता के पास चला आया था.

नाबालिग बहन के साथ प्रेम संबंध बनाने से नाराज लड़की का भाई अजय यादव बिगत सप्ताह भिवंडी आ गया और उस नाबालिग प्रेमी युवक को 27 नवम्बर की शाम को बहला फुसलाकर दापोड़ा-गुंदवली स्थित पाइप लाइन के किनारे निर्जन स्थान पर ले गया, जहां धारदार हथियार से पेट, सीने एवं मुंह पर घातक प्रहार कर उसकी हत्या कर फरार हो गया था. उक्त मामले में नारपोली पुलिस ने 28 नवंबर को मामला दर्ज कर समुचित तहकीकात के उपरांत नारपोली पुलिस की टीम ने नाबालिग प्रेमिका के भाई को नालासोपारा से गिरफ्तार कर लिया है. हत्या मामले की जांच नारपोली पुलिस कर रही है.