युवक कांग्रेस ने की विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात

Loading

कोरोना रोकथाम, मनमानी बिल, कोविड सेंटर आदि की दी जानकारी

ठाणे. ठाणे शहर में वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. आलम यह है की कुल मरीजों की संख्या जहां 13 हजार के पार पहुंच चुकी है, वहीं करीब 500 लोगों की इस बीमारी से अब तक मौत हो चुकी है. ठाणे में बढ़ते संक्रमण की रोकथाम और उपाय योजनाओं को लेकर युवक कांग्रेस के लोगों ने राज्य के विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले और प्रदेश युवक अध्यक्ष सत्यजीत तांबे से मुलाकात की.  इस दौरान ठाणे युवक कांग्रेस के प्रभारी व प्रदेश युवक कांग्रेस महासचिव आशीष गिरी ने ठाणे में बढ़ रहे कोरोना के मरीजों के संदर्भ में चर्चा की.

साथ ही निजी अस्पतालों द्वारा वसूले जा रहे मनमानी बिल, कोविड सेंटर और क्वारंटीन सेंटर में मरीजों को आने वाली दिक्क्तों से भी अवगत कराया. इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष नाना पाटोले के संज्ञान में लाया कि राज्य में भले ही महाविकास आघाडी में कांग्रेस एक सहयोगी के रूप में शामिल है. लेकिन ठाणे में ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. मनपा में सत्तासीन शिवसेना और विपक्षी दल राकां एक साथ मिलकर निर्णय लेते हैं और कांग्रेस की पेरेंट बॉडी हो या फिर युवक इकाई अथवा अन्य इकाईयां हो, किसी को भी कोई अहमियत नहीं दी जा रही है.

अधिकारी भी अब उनकी नहीं सुन रहे हैं, जिसके कारण युवक कांग्रेस और कांग्रेस की अन्य इकाइयां अपने बल पर तो काम कर रही हैं, लेकिन प्रशासन का सहयोग नहीं मिलने से कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास टूट रहा है. जिस पर प्रदेश नेतृत्व और कांग्रेस के मंत्रियों को गंभीरता से लेकर ध्यान देने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कोरोना मरीजों को हो रही परेशानियों को दूर करने की मांग भी की और इस संदर्भ में एक ज्ञापन भी दिया.