इस कपल ने की धोती और साड़ी में स्कीइंग, वायरल वीडियो ने मचाई धूम

    Loading

    स्कीइंग (Skiing) करने के लिए एक प्रॉपर (Proper) तरीके का कॉस्ट्यूम (Costume) पहनना पड़ता है, ताकि स्कीइंग करते समय हम कम्फर्टेबल (Comfortable) रहें। लेकिन एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Video Viral on Internet) हो रहा है, जिसमें एक कपल (Couple) ने स्कीइंग करने के लिए भारतीय पोशाक (Indian Dress) का चयन (Choice) किया है। इस कपल ने धोती और साड़ी में स्कीइंग (Couple Skiing In Dhoti And Saree) की है, जिसका वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है। 

    इस कपल का नाम दिव्या (Divya) और मधु (Madhu) है, इन्होंने वेल्च गांव (Welch Village) में स्कीइंग करने का फैसला किया, जो अमेरिका (America) के मिनेसोटा (Minnesota) में स्कीइंग के लिए एक फेमस प्लेस है। इस कपल को भारतीय पोशाक में ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया जा चुका है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝕯ivya 𝕸aiya (@divyamaiya) 

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या ने स्कीइंग गियर पर फिरोजी नीले रंग की साड़ी पहन रखी है, वहीं मधु ने हरे रंग की शर्ट और धोती पहनी है। वीडियो में दोनों भारतीय पोशाक में स्कीइंग गियर पर एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो दिव्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

    दिव्या और मधु का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही इनके इस अंदाज़ को भी बहुत सराहा जा रहा है। लोग इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं दिव्या ने अपने वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देने के लिए लोगों का धन्यवाद भी किया है।