Nine-year-old child murdered his relative in Pakistan
File Photo

     उत्तर प्रदेश: बिजनौर जिले (Bijnor District) में एक किशोर ने दो लोगों के साथ मिलकर अपनी बहन के प्रेमी की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि 26 जून को सुबह थाना हल्दौर के अंतर्गत खतापुर गांव (Khatapur Village) के कच्चे रास्ते पर दूधिए राजवीर को गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने विवेचना के आधार पर आज सुबह प्रेमिका के भाई अनमोल (16) को हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की पूरी कहानी बताई।

    सिंह के अनुसार, अनमोल ने बताया कि राजवीर के उसकी बहन से प्रेम सम्बन्ध थे और मना करने के बाद भी राजवीर अनमोल के घर उसकी बहन से मिलने आता था। सिंह के मुताबिक, अनमोल ने बताया कि समाज में हो रही बदनामी से वह परेशान था इसलिए उसने हिमांशु और अपने रिश्ते के भाई विशेष को साथ लेकर राजवीर की हत्या की योजना बनाई। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, अनमोल ने बताया कि 26 जून को सुबह जब राजवीर दूध लेने खतापुर जा रहा था तभी हिमांशु और विशेष ने उसे गोली मार दी। राजवीर की मौत हो गई।

    पुलिस ने अनमोल के बयान के आधार पर हिमांशु को गिरफ्तार कर दोनों के पास से राजवीर का पर्स, हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा और सोने का एक लॉकेट बरामद किया है। लॉकेट राजवीर ने अपनी प्रेमिका को दिया था। सिंह ने बताया कि विशेष फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गयी हैं।