मां के गर्भ से जन्मा 3 सिर वाला बच्चा, ब्रम्हा का अवतार मान दर्शन को उमड़ पड़े लोग

    उत्तर प्रदेश. आपने जन्म के कई अजीबोगरीब मामले देखे होंगे। गर्भ में किसी कमी के कारण बच्चे की शारीरिक रचना बिगड़ जाती है, जिससे उसका आकर अजीब सा हो जाता है। पर जब सृष्टि की संरचना (Weird Birth Cases) की बात होती है तो ये कहा जाता है कि ऊपर वाले ने ही इसे बनाया है। उन्होंने ही जीव-जंतु से लेकर हम इंसानों को बनाया है। लेकिन कभी-कभी हमारे आसपास कुछ ऐसी अनोखी बातें हो जाती हैं जिसपर यकीन करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश को देखने को मिला। यहां पर जन्मे एक नवजात के 3 सिर हैं। इस बच्चे को देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं।

    उत्तर प्रदेश की रहने वाली रागिनी ने 12 जुलाई को नॉर्मल डिलीवरी से तीन सिर वाले बच्चे ((Three Headed Baby) को जन्म दिया है। पूरे गांव में 3 सिर वाले बच्चे की खबर आग की तरह फ़ैल गई है।  स्थानीय लोगों का कहना है कि ये ब्रम्हा का अवतार है। कुछ लोग तो इनके घर पूजा की थाली लेकर पहुंच रहे हैं।  कुछ तो कई-कई किलोमीटर दूर से बच्चे के दर्शन के लिए आ रहे हैं। कई लोग वहां डेरा लगाकर बैठे हैं। 

    3 head baby born

    रिपोर्ट के अनुसार, तीन सिर वाले इस बच्चे की नॉर्मल डिलीवरी करवाई गई है। जब ये मां के गर्भ से निकला तो इसे जन्म दिलवाने वाली आया चीख पड़ी।  हालांकि, बच्चा और मां दोनों ही स्वस्थ है। हर कोई बच्चे को देख हैरान है। गांव में खटिया पर लेटे बच्चे ने विदेशी मीडिया तक का ध्यान अपनी ओर खींचा है। बताया जा रहा है अब कि बच्चे का जन्म सरकारी अस्पताल में हुआ, जहां से डिस्चार्ज होकर अब दोनों घर वापस आ गए हैं।