यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की गई जान, मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए कार्रवाई के आदेश

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में जहरीली शराब (Aligarh Hooch Tragedy) पीने से 7 लोगों की जान चली गई है। इस मामले के सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। जानकारी के अनुसार मरने वाले लोगों में अलीगढ़ एचपी गैस प्लांट के एक ड्राइवर का भी समावेश है। साथ ही जिले के लोधा क्षेत्र के करसुआ, निमाना, हैवतपुर, अंडला गांव के ग्रामीणों की मौत हो गई है। 

    बता दें कि इस पुरे मामले को लेकर राज्य की योगी सरकार एक्शन मोड़ में है। उन्होंने पुरे मामले में अलीगढ़ जिले के अधिकारियों से बात की है। साथ ही अफसरों को पीड़ितो की मदद करने के लिए कहा है। खबर है कि सीएम ने आरोपियों पर एनएसए लगाने का निर्देश दिया है। 

    गौर हो कि अलीगढ़ के गावों में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की जान चली जाने से दहशत का माहौल है। जिले के डीएम ने जानकारी देते हुए कहा कि 7 लोगों की मौत अब तक हुई है। पुरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

    उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ जिले के थाना लोधा इलाके के गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगो की जान गई है। कहा जा रहा है कि मरने वालों ने गांव ने ठेके से शराब खरीदी थी और पी थी।  मरने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।