हैवानियत की हदें पार : दरिंदे भाई ने सगी बहन से किया रेप, सिर को सिलबट्टे से कूचकर बेड में छिपाई लाश

    Loading

    आजमगढ़. उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) के गंभीरपुर थाना क्षेत्र में दरिंदगी की हदें पार कर देने वाला मामला उजागर हुआ है। भाई ने अपनी ही सगी बहन को बेहोश कर रेप किया (Rape) फिर सिर को सिलबट्टे से कूचकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

    दरअसल गंभीरपुर थाने में आरोपित भाई से पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि, उसी ने सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया। बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने बर्बर तरीके से उसकी हत्‍या कर दी और शव को बेड में छिपाकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके से सिलबट्टा बरामद किया, जिससे उसने बहन के सिर पर प्रहार किया था। हैरान करने वाली बात यह है कि भाई ने घर के ही एक दीवान बेड में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दिया और मौके से भाग गया था। 

    पिता ने पुलिस को बताया कि, शाम 4 बजे वह सब्जी लेने गोसाईं की बाजार गए थे। घर पर उनकी दो बेटियां और एक बेटा थे। बड़ी बेटी के चरित्र पर बेटे को शक था। बेटे ने छोटी को ठंडा लेने के लिए बाजार भेज दिया, जिसके बाद बड़ी बेटी की हत्या कर उसके लाश को दिवान में छिपा दिया। पिता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी गई थी। नामजद आरोपी को पुलिस ने गोसाईं की बाजार नहर के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी ने  पूछताछ में जो खुलासा किया उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।  

    बेहोशी की हालत में किया बहन का रेप 

    थानाध्यक्ष गंभीरपुर ज्ञानु प्रिया ने बताया कि, कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपित ने दुष्कर्म की बात काबुली। उसमे बताया कि, दुष्‍कर्म का विरोध करने पर उसने बहन के सिर पर सिलबट्टा से मार दिया। उसके बेहोश होने पर शारीरिक संबंध बनाएं। होश आने पर बहन ने घर वालों को बताने की बात कही तो उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।