BABRI

प्रयागराज. बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले (Babri Demolition Case) पर बुधवार को आए फैसले का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (ABAP) ने स्वागत करते हुए कहा कि इस फैसले से साधु संत ही नहीं पूरा सनातन धर्म और हिंदू समाज अति प्रसन्न है।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, “आज अदालत ने बाबरी मस्जिद विध्वंस पर जो फैसला सुनाया है उससे हम सब संत ही नहीं, पूरा सनातन धर्म और हिंदू समाज इतना खुश है कि उसके मुख से जय श्रीराम और महादेव के अलावा कुछ नहीं निकल रहा है।” उन्होंने कहा, “राम के कार्य में कोई अपराध नहीं होता है। यह घटना कोई पूर्व नियोजित नहीं थी जैसा कि माननीय न्यायाधीश ने भी कहा है। सभी को बरी कर दिया गया क्योंकि किसी का कोई अपराध नहीं था। यह काम भगवान राम का था और उन्होंने अपना काम कराया। आज के फैसले का संत समाज स्वागत करता है।”

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, “न्याय की अदालत में सत्य की जीत होती है। हम सभी संत महात्मा, हिंदू धर्म मानने वाले सभी लोग सत्य के मार्ग पर चलते हैं, इसलिए हमारी हमेशा जीत होती है। सभी का न्यायालय में विश्वास होना चाहिए। जो लोग न्यायालय में विश्वास नहीं करते वे राष्ट्रद्रोही हैं। “