Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    यूपी (UP) के बागपत (Baghpat) से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक चाट स्टाल पर कुछ दुकानदारों (Shopkeepers) के बीच लाठी और डांडे चलने लगे। इस फाइटिंग के बाद आठ लोग गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से एक आदमी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल (Troll) किया जा रहा है। दरअसल, इस आदमी को इसके बालों की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। 

    यह घुंघराले बाल वाले आदमी को लोग अल्बर्ट आइंस्टीन (Albert Einstein) कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो इसे रेसलर (Wrestler) बता रहे हैं। कोई लोगों ने थ्री इडियट के वायरस (Three Idiot Virus) से भी इसकी तुलना कर डाली है, लेकिन घुंघराले बाल वाले हरेंद्र (Harendra) ने बताया कि वह साईं बाबा का भक्त हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने बालों को हरिद्वार में बहाते हैं और दो साल में एक बार ही बालों को कटवाते हैं।  

    मारपीट वाले वायरल वीडियो को देख लोगों ने बड़े बाल वाले शख्स की तस्वीर लगाकर मीम्स बनाने लगे। हरेंद्र के इस लुक को लोग ‘आइंस्टीन लुक’ से ट्रोल कर रहे हैं। 

    वहीं कुछ लोगों ने हरेंद्र को रेसलर भी बना दिया। जहाँ वह फाइटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग चाचा नाम से भी हरेंद्र को ट्रोल कर रहे हैं।  

    बागपत में हुई मारपीट का देखें वीडियो:-

    मालूम हो कि, बड़ौत थाना क्षेत्र में ऊन वाली मार्किट में नव दुर्गा व दुर्गा के नाम से पासपास ही दो चाट की दुकान है। जहाँ सोमवार को दुकानदारों में ग्राहक बुलाने को लेकर झड़प हो गई। यह मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे बरसाने लगे। जिसे बाद बाज़ार में भगदड़ मच गई।