RAKESH-DIWAKAR

    औरैया. उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर आई है। यहाँ के औरैया जिले में बीजेपी विधायक की ओर से महिलाओं के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी से अर्जी लगायी थी जिसके लिए यह सुसंकृत विधायक जी ने इन्ही महिलाओं को अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली।

    दरअसल मामला औरैया के बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर का है, यहाँ विधायक जी एक जनसुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान वहां आयी कुछ महिलाओं ने अपनी समस्या विधायक जी के समक्ष रखी तो इस पर विधायक जी ने अपनी मर्यादाओं को एक करते हुए उक्त महिलाओं से अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने इन लोगों का उपहास करते हुए कहा कि  कि बच्चे पैदा करें आप और खर्च उठाए हमारी सरकार, बस फिर क्या था विधायक जी का यह कथित वीडियो सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके वायरल हो गया।

    फीस माफी की अर्जी लेकर आयी थीं महिलाएं:

    घटना के अनुसार कुछ महिलाओं ने अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक जी को अर्जी देने आयी थी। जिस पर विधायक जी ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में अपने बच्चों को पढ़ाने की नसीहत भी दे डाली। फिलहाल अब तक विधायक की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। लेकिन वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जरुर वायरल हो रहा है।

    पहले भी दे चुके हैं ऐसा बेतुका बयान

    गौरतलब है कि उक्त विधायक रमेश दिवाकर ने इससे पहले भी ऐसे कई विवादित बयान दे चुके हैं। इसके पहले एक बार उन्होंने अपनी सरकार में काम करने वाले मातहतों पर आरोप लगाया था कि जिसके बाद वह बयान जम कर वायरल हुआ था और अब एक बार फिर उन्होंने एक और विवादित बयान दिया है।जिसमे उनकी तरफ से सफाई का फिलहाल इंतजार है।