Sarafa businessman shot dead in FatehpurSarafa businessman shot dead in Fatehpur

आगरा. शहर में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से सात लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में उस समय हुई जब सोनू नाम का कलेक्शन एजेंट पैसे लेकर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने सोनू से पैसे लूट लिए और विरोध करने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। लूट की इस वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए।

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल सोनू को लेकर अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें लगाईं। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगी हैं जिनके आधार पर हत्यारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। कुमार ने बताया कि गोली सोनू के पेट में लगी।

घटना में तीन लोग शामिल थे जिनमें से दो खड़े रहे और एक ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिनके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। लुटेरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। (एजेंसी)