कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

गाजियाबाद: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. एक समाचार चैनल के बहस के दौरान अचानक से उनकी तबियत बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्होंने आखरी सांस ली. राजीव की गिनती कांग्रेस के उन प्रवक्ताओं  होती थी, जो मुश्किलों में भी पार्टी का पक्ष मीडिया रखते थे. उनकी मौत के बाद पुरे कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर है. 

राजीव के निधन पर कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी, समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं ने उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई है. 

त्यागी के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने कहा, “श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है. एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त. दुःख के इस समय में हमारे विचार और प्रार्थनाएँ उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं.”

वहीं पार्टी में उनके साथी जयवीर शेरगिल ने कहा, “मेरे बहुत प्रिय मित्र सहकर्मी के अचानक निधन की खबर सुनकर चौंका गया. राजीव त्यागी- हैरान !! मैंने एक परिवार के सदस्य को खो दिया है, एक दोस्त, एक अच्छा आदमी- जाने के लिए कोई उम्र नहीं थी !!!!.”

बिस्वास नहीं हो रहा
टीवी चैनलों पर आयोजित डिबेट में विभिन्न मुद्दों पर साथ बहस करने वाले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा,” विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं है. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में एक समाचार चैनल पर डिबेट भी किया था.” जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहें हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना.”