death

Loading

बांदा.  बांदा (Banda) जिले के बदौसा थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व कथित तौर पर दुष्‍कर्म (Rape) की शिकार हुई एक अधेड़ महिला की बुधवार को मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि महिला की मौत बीमारी से हुई है। बदौसा थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 सितंबर को दुष्‍कर्म की शिकार हुई 55 साल की महिला की बुधवार को उसके घर में मौत हो गई।

महिला यकृत की बीमारी से पीड़ित थी।” उन्होंने बताया कि,‘‘महिला शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी, वापस लौटते समय उसके रिश्ते के भतीजे प्रमोद यादव (35) ने बहाने से उसे अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया था।” उन्होंने बताया, ‘‘इस सिलसिले में प्रमोद के खिलाफ दो अक्टूबर को धारा 376(बलात्‍कार) के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा जा चुका है।”

सिंह ने बताया कि महिला पहले से ही यकृत की बीमारी से पीड़ित थी और चित्रकूट जिले के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि महिला के बेटे ने दुष्‍कर्म के बाद तबियत खराब होने और बाद में मौत होने की शिकायत की है, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।