यूपी में खूनी होली, हुड़दंग से मना करने पर दबंगईयों ने बुजुर्ग महिला की कर दी हत्या

    यूपी. इटावा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 60 साल की बुजुर्ग महिला को कुछ दबंगाईयों (Elderly Woman Death) ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। जानकारी है कि बुजुर्ग महिला ने घर के बाहर रंग खेलने और शराब पीकर हंगामा करने से मना किया था इस बात से नाराज युवकों ने घर मे घुसकर  बुजुर्ग महिला को लात-घूसों से पीटा जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।  

    बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ने युवकों को घर के बाहर रंग खेलने और शराब पीकर हुड़दंग मचाने से मना किया था, जिससे युवकों को गुस्सा आ गया उन्होंने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। परिवार के अन्य सदस्यों ने बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने घर की अन्य महिलाओं और बच्चों को भी पीटा। जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

    पुलिस ने मामले की गंभीरता की देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार यह घटना सुबह 10 बजे की है। बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर युवकों ने लाठी, डंडे और पत्थर से उस पर हमला कर दिया। एडिशनल एसपी प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।