Five killed in car and truck truck in Firozabad, one in critical condition

फिरोजाबाद. जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार के ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार दंपति और उनके बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह दिल्ली से इलाहाबाद जा रही कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर उसकी टक्कर ट्रक से हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सहायक पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि इलाहाबाद के भेजा थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय रविनेश पांडे अपनी पत्नी रूबी पांडे (35) और तीन बच्चों- लक्ष्य (7), केशव (17) और नंदनी (5) के साथ कार से दिल्ली से इलाहाबाद जा रहे थे। उनके साथ एक महिला भी थी।

उन्होंने बताया कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंचने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर असंतुलित हो गई और आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई जिससे उसमें सवार रविनेश और उनकी पत्नी एवं तीनों बच्चों की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रियंका पांडे नामक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। राजा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजन को सूचना भेज दी गई है और ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।(एजेंसी)