Accident-Yogi

प्रतापगढ़ (उप्र): प्रतापगढ़ जिले (Pratagarh District) में कंधई थाना अंतर्गत प्रतापगढ़ पट्टी मार्ग (Pratapgarh Patti Road) पर रविवार देर रात एक अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) सहित पांच लोगों की मौत हो गयी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि, थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में खजोहरी के कार चालक पप्पू यादव, कांस्टेबल संदीप कुमार यादव (29), संदीप यादव (26), अखिलेश यादव (35), राहुल यादव (28) शादी समारोह में शामिल होने थाना पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुर गांव गए थे। देर रात घर लौटते समय देवनमऊ गांव के निकट पिपरी खालसा मोड़ पर कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गयी। 

संदीप 2013 बैच के कांस्टेबल थे और मऊ जिले में तैनात थे। उनकी रविवार को सगाई थी। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने जनपद प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। 

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। (एजेंसी)